Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

मुंबई – पुना एक्स्प्रेस पर हुए दिल दहला देने वाली दर्दनाक हादसे की लाइव तस्वीरें आई सामने ,पति पत्नी सहित उनके 4 साल के बेटे की मौत

मुंबई – पुना एक्स्प्रेस पर हुए एक दर्दनाक हादसे की (Mumbai-Pune expressway accident )  लाइव तस्वीरें सामने आई है इस विडियो को जिसने देखा वह दंग रह गया . इस हादसे में चार गाड़िया एक दुसरे से टकरा गई और यह हादसा इतना भीषण था की एक कार में सवार पति पत्नी सहित उनके 4 साल के बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई .

बताया जा रहा है की मुंबई के नायगाव के रहने वाले जेक्वीन चौटीयार अपनी पत्नी लुईसा और 4 साल के बेटे डेरीयल के साथ पत्नी के भाई की शादी में सामिल होकर अपने आय टेन कार से पुना से अपने घर लौट रहे थे . उनके साथ उनके सास ससुर ,साला और उसकी पत्नी भी दुसरी कार से उनके पिछे चल रहे थे. इनकी दोनों गाड़ियां एक दुसरे के आगे पिछे ही चल रही थी.

देखे विडियो …

उसी दरमियान खंडाला से खोपोली शहर तक पहडियो से गुजरने वाले मुंबई – पुना एक्स्प्रेस पर कई ढलान है ऐसे एक ढलान एक कंटेनर बेकाबू हो गया इस कंटेनर चालक ने पहले जेक्वीन के सास ससुर की कार को कट मारा उसके बाद उसके आगे चल रहे जेक्वीन की कार को टक्कर मारा जिसके कारण उनकी कार सामने जा रहे एक ट्रक से टकरा गई और कुछ दूर जाने के बाद कंटेनर भी पलट गया.

यह हादसा इतना दिल दहलाने वाला था की सास ससुर के सामने ही उनकी बेटी ,दामाद और पोते की घटना स्थल पर मौत हो गई . अपनी आंखों से मौत का ये मंजर देखा कर वह सन्न रह गए. एक्सीडेंट के बाद जेक्वीन की कार में आग लग गई और वह पूरी तरह जल गई।

और कंटेनर चालक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई .यह दिल दहलाने वाली पूरी घटना साथ चल रहे एक ट्रक में लगे कैमरे में कैद हो गई

Tags

Related Articles

Back to top button
Close