Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बेकाबू ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर , कार में सवार सभी लोगों की दर्दनाक मौत !

बरेली, 30 अक्टूबर : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोमवार की सुबह बेकाबू ट्रक की कार से भिड़न्त हो गई। इस हादसे में कार में सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को शिनाख्त कर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस के मुताबिक , फरीदपुर शादी कार्यक्रम में खाना बनाकर सभी लोग कार से वापस पीलीभीत लौट रहे थे। अभी वह लोग हाफिजगंज के केसर पुलिया के पास पहुंचे ही थे कि नवाबगंज की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोर टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सभी सवार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना को देखकर चालक मौके से ट्रक छोड़कर भाग निकला। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल शवों को बाहर निकाला। इसी दौरान घटना की जानकारी होने पर मौके से पुलिस के अधिकारी पहुंचे गए। 

महापौर उम्मीदवार चयन में संशय, फिर भी डॉ. धर्मेंद्र और अंजू पर दांव लगा सकती है भाजपा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच में पता चला है कि सड़क हादसे में जिनकी मौत हुई है वह लोग शादी, पार्टी में खाना बनाने का काम करते है, जो फरीदपुर से खाना बनाकर वापस लौट रहे थे तभी सड़क हादसे का शिकार हो गए। मरने वालों में शरीफ, नसीम, युनुस, ड्राइवर सोनू, अजमत और शीबू हैं। घटना की जानकारी परिवार को देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं ट्रक को कब्जे में लेकर फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close