Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मथुरा डकैती और हत्याकांड : पुलिस को मिली कामयाबी, डकैती व हत्या के 6 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ, 20 मई= उत्तरप्रदेश को चौंका देने वाले मथुरा डकैती और हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मथुरा के होलीगेट की सर्राफा दुकान में हुई वारदात के सिलसिले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का सामान भी बरामद किया है।

मथुरा एसएसपी विनोद मिश्रा ने बताया कि मुख्य आरोपी रंगा और चीमा समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तारी से पहले आरोपियों और पुलिस में मुठभेड़ भी हुई, जिसमें सात पुलिसकर्मी घायल हो गए। दो आरोपियों को भी गोली लगी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लाखों रुपये के लूट के गहने व नगदी भी बरामद किए हैं।

महाराष्ट्र : 3 सदस्यीय रेरा टीम का गठन , गौतम चटर्जी बने अध्यक्ष

गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में 15 मई की रात के समय सर्राफा व्यापारी मयंक अग्रवाल की दुकान लूटने करीब छह लुटेरे पहुंचे थे। जैसे ही लुटेरे दुकान में पहुंचे, दुकान में मौजूद लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। मगर हथियारबंद बदमाशों ने उनपर गोलियां चलाई और बेरहमी से उन पर पिस्तौल के मुठे से वार किया। जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद लुटेरों ने दुकान में लूटपाट की, जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Related Articles

Back to top button
Close