खबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – पालघर में ट्रेने रुकते ही एक दुसरे को खिलाई मिठाईया , रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी,लोकों पायलट का हुवा स्वागत

भाजपा के सांसद गोपाल शेट्टी के प्रयास से पालघर में रुकी ट्रेने

केशव भूमि नेटवर्क  / पालघर :  मुंबई से सटे पालघर रेलवे स्टेशन पर श्री माता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12471/72 और भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 20484 को हाल्ट मिलने के बाद बोरीवली से भाजपा के सांसद गोपाल शेट्टी के साथ भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ द्वारा पालघर में लोकों पायलट का गर्म जोशी से स्वागत किया गया.उसके बाद ट्रेन पर फुल माला चढ़ाकर और नारियल फोड़ कर ट्रेन को रवाना किया गया.इस दौरान लोगों ने एक दुसरे को मिठाईया खिलाते हुए गोपाल शेट्टी का भी गर्म जोशी से जमकर स्वागत किया .

 पिछले काफी दिनों से बांद्रा से माता वैष्णो देवी  और दादर से भगत की कोठी बीच चलने वाली माता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस और ट्रेन भगत की कोठी एक्सप्रेस इन ट्रेनों के पालघर रेलवे स्टेशन पर हाल्ट के लिए मांग की जा रही थी.उसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओ और यात्रियों ने भाजपा के सांसद गोपाल शेट्टी से मिलकर उन्हें निवेदन देते हुए , इन ट्रेनों कों पालघर में हाल्ट दिलाने की मांग की थी .

देखें वीडियो ……

सांसद गोपाल शेट्टी के प्रयास करने के बाद आखिर कार इन ट्रेनों को पालघर रेलवे स्टेशन पर हाल्ट मिलना शुरू हो गया है . इससे पहले यह ट्रेने बोरीवली से सीधा वापी रुकती थी.

माता वैष्णोदेवी कटरा एक्सप्रेस यह ट्रेन हफ्ते में चार रविवार ,सोमवार , गुरुवार और शुक्रवार को मुंबई बांद्रा टर्मिनस से माता वैष्णोदेवी जाती है. जबकि  भगत की कोठी सुपरफास्ट एक्सप्रेस मंगलवार, शुक्रवार को दादर पश्चिम से  भगत की कोठी के बीच चलती है.

इस अवसर पर पालघर के सांसद राजेन्द्र गावित ,भाजपा के जिला सचिव और जेडआरयूसीसी सदस्य तेजराजसिंह हजारी, भाजपा के पालघर शहर अध्यक्ष अरुण माने , सदानंद पावगी, हृदयनाथ म्हात्रे, संकेत ठाकुर, मितलालजी जैन, निमेश शुक्ला, देवीलालजी जैन, सत्यम शर्मा, भावीन कंसरा, नगरसेवक मोना मिश्रा, चंदा दुबे, अनुपमा मिश्रा, विनेश परदेसी, भगवानलाल जैन और मुंबई रेल प्रवासी संघ के अन्य नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

 

आगे पढ़े – जीआर इंफ्रा कंपनी के इंजीनियर और मैनेजर के खिलाफ मामला हुवा दर्ज , बड़ौदा-मुंबई एक्सप्रेसवे का निर्माण कर रही है कंपनी

Tags

Related Articles

Back to top button
Close