Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

महाराष्ट्र – 11 के बंद में आघाडी एकजुट , शिवसेना भी होगी शामिल

मुंबई – महाविकास आघाड़ी (mahavikas aghadi) ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों पर हुई हिंसा को लेकर 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र बंद का आह्वान किया है. एनसीपी (ncp)  प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने यह घोषणा की थी. हालांकि शिवसेना (shivsena) के इस बंद में शामिल होने को लेकर सवालिया निशान थे. हालांकि शनिवार को शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने राकां के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता(congresh) सचिन सावंत के साथ मिल कर एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर इस बंद में शिवसेना के भी पूरी तरह से शामिल होने का ऐलान किया.

राउत ने कहा कि चिपी एयरपोर्ट के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात मौजूद थे. उन्होंने सिंधुदुर्ग से फोन कर हम सभी को साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने को कहा. राउत ने कहा कि महाविकास आघाड़ी के तीनों प्रमुख दल सक्रिय रूप से इस बंद का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बंद में शिवसेना पूरी ताकत के साथ उतरेगी.

जबरदस्ती नहीं

राउत ने कहा कि बंद के दौरान जबरदस्ती करने की जरूरत नहीं है. लोग स्वेच्छा से बंद का पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि लखीमपुर की घटना ने देश के हर नागरिक के मन को ठेस पहुंचाई है. नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close