उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मेरठ : छेड़छाड़ को लेकर बना सांप्रदायिक का माहौल

Uttar Pradesh.मेरठ, 10 मार्च = छेड़छाड़ को लेकर वेस्ट यूपी में सांप्रदायिक तनाव की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहघासा में गुरुवार की रात छेड़छाड़ के विरोध में जमकर हंगामा हुआ। कुछ युवकों ने एक किराना की दुकान में तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारी की पिटाई कर डाली। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी और कई थानों की फोर्स ने मोर्चा संभालते हुए हालात काबू में किए।

कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहघासा स्थित विपिन की किराना की दुकान पर गुरुवार की रात को कुछ युवकों ने धावा बोलते हुए दुकान के कर्मचारी जावेद की पिटाई कर दी। विरोध करने पर दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। सूत्रों के अनुसार घटना के पीछे जावेद द्वारा दोपहर को गैर संप्रदाय की युवती पर कमेंट करना कारण बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े : हरिद्वार : गोल्डी हत्याकांड को लेकर बढ़ा पुलिस का सरदर्द

घटना के बाद दुकानदार अपने शटर गिरा कर भाग खड़े हुए। एकाएक बवाल होने से क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव व्याप्त हो गया। लोग अपने घरों के दरवाजे बंद करके अंदर कैद हो गए। हंगामे की सूचना पर एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को लाठीचार्ज करके भगा दिया। क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसपी सिटी का कहना है कि किसी को भी कानून व्यवस्था से खिलवाड़ की इजाजत नहीं दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close