खबरेपश्चिम बंगाल

राष्ट्रपति ने किया दांतन मेले का उद्घाटन, तृणमूल ने बनाई कार्यकर्म से दुरी !

दांतन (पश्चिम मेदिनिपुर), 19 अक्टूबर=  राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने गुरुवार को पश्चिम मेदिनिपुर जिले के दांतन में 28वें ग्रामीण मेले का उद्घाटन किया। हालांकि राष्ट्रपति के इस कार्यक्रम में राज्य की सत्तारूढ तृणमूल का कोई प्रतिनिधि शामिल नहीं हुआ जिसे लेकर तरह-तरह की अटकलें शुरू हो गई।

समारोह में राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक दिलीप घोष मौजूद थे। दूसरी तरफ आमंत्रण पत्र में नाम होने के बावजूद राज्य के शिक्षा मंत्री व तृणमूल महासिचव समारोह में नहीं आये।

इतना ही स्थानी तृणमूल विधायक विक्रम प्रधान भी समारोह में नजर नहीं आये। माना जा रहा है कि मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी की वजह से ही तृणमूल नेताओं ने राष्ट्रपति के कार्यक्रम का बहिष्कार किया। मंच पर राष्ट्रपति के दाहिनी तरफ राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी नजर आये जबकि उनकी बांयी तरफ की कुर्सी शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के लिये लगाई गई थी लेकिन उनके नहीं आने पर राष्ट्रपति ने बगल की कुर्सी पर बैठे दिलीप घोष को अपने बगल की कुर्सी पर बुला लिया।

हालांकि समारोह में शामिल नहीं होने के बारे में पार्थ चटर्जी की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है। उधर तृणमूल विधायक विक्रम प्रधान ने कहा कि एक व्यक्तिगत काम आ जाने से वे समारोह में नहीं जा सके।

Related Articles

Back to top button
Close