खबरेबिहारराज्य

लालू बोले- कुछ लोग मुझे जेल भेजना चाहते हैं, तेजस्वी ने कहा- सब बीजेपी की साजिश है

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : चारा घोटाला मामले में शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की किस्मत का फैसला सुनाया जाएगा. शुक्रवार शाम लालू प्रसाद और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्रा पटना एयरपोर्ट से रांची के लिए रवाना हो गए. रांची जाने के क्रम में एक टीवी चैनल से उन्होंने खास बातचीत की. लालू प्रसाद प्रसाद के साथ उनके बेटे व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं.  दोनों पिता-पुत्र ने बातचीत के दौरान सभी मुद्दों पर बेबाकी से जवाब दिया. साथ ही एनडीए सरकार पर भी जमकर हमला बोला.

लालू प्रसाद ने कहा कि कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं. मुझे जेल भिजवाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जनता हमारे साथ है. इस घोटाले में बीजेपी सरकार ने साजिश के तहत मुझे फंसाया है. उन्होंने कहा कि जेल तो मुझे पहले भी भेजा गया था. हम इससे डरने वाले नहीं हैं. कोर्ट का जो भी फैसला होगा वो स्वीकार होगा. मेरे बच्चे और अन्य साथियों ने राजद को खूब अच्छे से संभाला है. उन्होंने कहा कि जब-जब मुझे इस तरह की सजा दी गई है. हम उतने ही मजबूत हो कर सामने आए हैं. हमारी पार्टी को जनता आज भी उतना ही समर्थन करती है.

इधर, जब इस मामले में तेजस्वी यादव से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि यह सब बीजेपी की साजिश है. हमारे मामले में तो कोर्ट का फैसला तक आ जाता है. वहीं बीजेपी के लोग इतने भ्रष्ट हैं  उनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती है. बीजेपी के लोग पॉलिटिकल प्रोपेगेंडा के तहत राजद को बर्बाद करना चाहते हैं. एनडीए सरकार देश भर में विपक्ष को खत्म करना चाहती है. सिर्फ आरोप लगाये जाते हैं. अगर उनके पास इतने ही सबूत हैं तो चार्जशीट क्यों नहीं दाखिल की जा रही है. रेलवे घोटाला में तो बस हमें फंसाया ही जा रहा है. जबकि आज तक इंडियन रेलवे ने यह नहीं कहा कि रेलवे टेंडर में कोई घोटाला हुआ है. 

उधर, रांची जाने से पहले ईटीवी से खास बातचीत में जगन्नाथ मिश्रा ने कहा कि न्याय मिलने पर पूरा भरोसा है. पूरे मामले में मैं कहीं दोषी नहीं हूं. लालू प्रसाद के कारण मेरा नाम शामिल किया गया है. कोर्ट जो फैसला करेगा वो सिर आंखों पर होगा.

बता दें कि देवघर कोषागार से जुड़े मामले में सीबीआई की विशेष अदालत लालू यादव और जगन्नाथ मिश्र समेत कई आरोपियों पर फैसला सुनाएगी. यह मामला 1990 से 1994 के बीच देवघर ट्रेजरी से चारा खरीद के नाम पर करीब 84.53 लाख की अवैध निकासी से जुड़ा हुआ है.

Related Articles

Back to top button
Close