खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

वर्चस्व को लेकर आपस में भिड़े सांसद , समर्थकों ने किया तोड़फोड़

मुंबई, 06 अक्टूबर : सातारा जिले के आणेवाडी टोलनाके पर वर्चस्व को लेकर हुए विवाद में दोनों राजा अर्थात सांसद उदयनराजे भोसले और विधायक शिवेंद्रराजे भोसले में मध्यरात्रि में जमकर टकराव हुआ। सांसद उदयनराजे भोसले जहां शिवेंद्रराजे के घर में घुसने का प्रयास किया, वहीं शिवेंद्रराजे समर्थकों ने सांसद के काफिले में शामिल गाड़ियों पर पथराव करते हुए तोड़फोड़ किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार आणेवाडी टोलनाका पहले सांसद उदयनराजे के समर्थक के पास था, जिसे अब विधायक शिवेंद्रराजे के समर्थक के हवाले कर दिया गया है। 

किसानों की चेतावनी, अघोषित लोडशेडिंग बंद करो वरना महावितरण पर लगेगा ताला

इसी बात को लेकर सांसद उदयनराजे भोसले और विधायक शिवेंद्रराजे भोसले में विवाद चल रहा है। गुरुवार की मध्यरात्रि में यह विवाद बढ़ गया और सांसद भोसले ने विधायक के घर में घुसने का प्रयास करते हुए गाली गलौज किया। वहीं बताया जाता है कि शिवेंद्रराजे भोसले के बंगले की दिशा में दो बार फायरिंग भी की गई । इस पर विधायक शिवेंद्रराजे के समर्थकों ने पत्थरबाजी करते हुए सांसद के काफिले में शामिल गाड़ियों पर पथराव करते हुए तोड़फोड़ किया है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया। 

इसी के साथ दोनों राजाओं के बंगलों के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है कि कोई भी एक दूसरे के बंगले पर हमला न कर सके। बताया जाता है कि अपने समर्थक के हाथ से आणेवाडी टोलनाका के चले जाने से सांसद उदयनराजे भोसले नाराज हैं। दो दिन पहले उन्होंने टोलनाके के कामगारों का मुददा उठाया था। आणेवाडी टोल नाके को लेकर दोनों राजाओं में टकराव की स्थिति आ गई है। पूर्व के राजा वर्तमान में सांसद व विधायक हैं। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close