Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

आबिद अली ठीक, बुधवार से प्रशिक्षण पर लौटेंगे : पीसीबी

डर्बी। इंग्लैंड दौरे पर इंट्रा-स्क्वाड मैच में खेलने के दौरान चोटिल होने वाले पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली अब ठीक हैं और वह बुधवार से प्रशिक्षण पर लौटेंगे।

मैच के दौरान फॉरवर्ड शॉर्ट लेग में फील्डिंग कर रहे आबिद के हेलमेट में गेंद लगी। मोहम्मद अब्बास की गेंद पर युवा बल्लेबाज हैदरअली ने शॉट खेला था। गेंद सीधे हेलमेट पर पाकिस्तानी टीम के लोगो पर लगी। सिर पर चोट लगने के बाद उन्हें स्ट्र्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया लेकिन वो बीच में ही स्ट्रेचर पर उठकर बैठ गए।

उनकी चोट के बारे में पीसीबी ने बयान जारी करते हए कहा, आबिद अली के अंदर कन्कशन के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं लेकिन एहतियात बरतते हुए उनका सीटी स्कैन कराया गया था जो कि नॉर्मल आया है। उनके सिर पर किसी भी तरह की गंभीर चोट नहीं लगी है। आबिद को मैच से भी आराम दे दिया गया है।

पाकिस्तान टीम के डॉक्टर, डॉ. सोहेल सलीम ने कहा, “आबिद बिल्कुल ठीक है और वह बुधवार से प्रशिक्षण फिर से शुरू कर सकते हैं। एहतियातन उनका सीटी स्कैन कराया गया था, जो सामान्य निकला।” पाकिस्तान ने आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ इस साल फरवरी में टेस्ट क्रिकेट खेला था।

पाकिस्तान को जैव-सुरक्षित वातावरण में इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है। पहला टेस्ट मैच 5 अगस्त को ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में खेला जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close