Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

विवादों में आई DU की छात्रा गुरमेहर ,के नाम से वायरल हो रहे इस विडियो को देख कर आप हो जायेगे आश्चर्य चकित !

नई दिल्ली  :=अपने सैनिक पिता की भारत-पाकिस्तान युद्ध में हुई मौत संबंधी टवीट को लेकर चर्चा में आई डी.यू. की छात्रा गुरमेहर के नाम से सोशल मीडिया पर डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि गुरमेहर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह वीडियो उनका नहीं है लेकिन इसे मेरे नाम से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

करोड़ लोग देख चुके है इस वीडियो को ?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक  लड़की कार  में  बज रहे पाकिस्तानी सिंगर नुसरत फतेह अली खान की मशहूर कवाली ‘मेरे रश्के कमर तूने पहली नजर’ पर कार के अंदर डांस कर रही है। इतना ही नहीं लड़की औऱ उसके दोस्त डांस करते समय सोडा भी पी रहे हैं। दरसल यह  वीडियो अगस्त में यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसे अब तक कई  करोड़ लोग देख चुके हैं।

बाहर का बताया जा रहा है  यह वीडियो.

दरसल वायरल हो रहे वीडियो पर अगर जानकारों की माने तो  यह वीडियो भारत का नहीं है .क्योंकि कार की ड्राइवर सीट दाहिने  की बजाय बाए साईट में है। जब की भारत की कारो में  ड्राइवर सीट दाहिने तरफ होती है .कार चलते  समय रास्ते में एक बोर्ड दिखाई देता है ,जिसमे अरबी भाषा में  यातायात के कुछ नियम लिखे हुए हैं . जिससे यह साफ जाहिर होता है कि यह वीडियो भारत का नहीं है। 

यह भी पढ़े : गुरमेहर मामले में राजनीतिक दलों का शुरू हुआ ट्वीटर वॉर

Related Articles

Back to top button
Close