Home Sliderखबरे

वीरे दी वेडिंग फिल्म के पर्दे के पीछे का यह सीन हुआ वायरल , विडियो में देखे करीना का अंदाज

मुंबई : 1 जून को रिलीज हुई वीरे दी वेडिंग फिल्म के कई मजेदार सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. वीरे दी वेडिंग फिल्म में करीना की मंडप में एंट्री करते हुए पर्दे के पीछे का एक सीन छाया हुआ है.

फैन क्लब्स पर शेयर किए जा रहे इस सीन में करीना कपूर को दुल्हन के लुक में देखा जा सकता है और इसमें वह शादी के मंडप में एंट्री करतीं हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में कई चीजें हैं जो फैन्स के इस फिल्म को देखने के क्रेज को और बढ़ा रहे हैं.

करीना की इस एंट्री की सबसे खास बात है उनका मंडप में अपने भाईंयों के साथ नहीं बल्कि दोस्तों के साथ एंट्री करना. जैसा कि इंडियन वेडिंग्स में ये अक्सर देखने को मिलता है कि दुल्हन की एंट्री के दौरान चादर को भाई पकड़े हुए नजर आते हैं लेकिन यहां कालिंदी अपने गर्ल गैंग के साथ एंट्री कर रही हैं. इस एंट्री को मॉडर्न रॉयल वेडिंग की तरह पेश किया गया है जिसमें दुल्हन अक्सर अपनी ब्राइडमेड्स के साथ एंट्री करती है.

देखे विडियो …….

https://www.instagram.com/p/Bje0WcOHaxz/?taken-by=mickeycontractor

करीना का ब्राइडल आउटफिट भी इंडो-वेस्टर्न है जिसमें वह ऑफ शॉल्डर चोली लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. करीना के इस लुक को गहरे मरून बिंदी से कंप्लीट किया गया है. परफेक्ट मॉडर्न ब्राइड नजर आ रही करीना के लुक्स के अलावा इस वीडियो के आखि‍री में उनके एक्सप्रेशन शानदार हैं. ये वीडियो दरअसल फिल्म में करीना की शादी के एक सीन के फाइनल टेक से पहले की रिहर्सल है. 

Related Articles

Back to top button
Close