खबरे

ये हैं ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की दोनों हिरोइने , कारण ने पोस्ट की तस्वीर …..

मुंबई (ईएमएस)। अपनी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ को लेकर करण जौहर बेहद उत्साहित हैं। यह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ की सीक्वल है। वह फिल्म सुपरहिट रही थी। इससे आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने डेब्यू किया था ।

पिछले दिनों लीड ऐक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब लीड ऐक्ट्रेसेस का नाम भी ऑफिशल बताया जा चुका है। इस बार धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म ‘स्डूडेंट ऑफ द इयर 2’ में टाइगर श्रॉफ लीड ऐक्टर के रोल में दिखेंगे। करण जौहर और उनके प्रॉडक्शन की ओर से इस फिल्म के तीनों स्टार का पोस्टर सोशल साइट पर शेयर किया है।

बेटे तैमूर को एक्टर नहीं बल्कि ये बनान चाहती हैं करीना ……

टाइगर श्रॉफ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है कि इन्हें सेंट टेरेसा के साल 2018 का पहला एडमिशन मिला है। करण जौहर ने फिल्म की दोनों लीड ऐक्ट्रेस की तस्वीरें भी शेयर की हैं। फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस के रूप में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नज़र आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है। निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने फिल्म के लीड स्टार्स टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस सीक्वल की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू होने की जानकारी दी गई। हालांकि इससे पहले तक फिल्म की एक्ट्रेसेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया था।

Related Articles

Back to top button
Close