Home Sliderखबरे

सिर मुंडवाकर मीडिया के सामने आए सोनू निगम , बोले किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं

मुंबई, 19 अप्रैल (हि.स.) । अजान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आए गायक सोनू निगम इस विवाद के सामने आने के बाद बुधवार दोपहर के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए और फिर उन्होंने इस बात को दोहराया कि वे इस्लाम या किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं हैं। साथ ही सोनू ने अपना सर भी मुंडवा लिया।

F2FjIuQe

बंगाल के एक मुस्लिम नेता ने जारी किया फतवा

इस विवाद के चलते बंगाल के एक मुस्लिम नेता ने फतवा जारी करके सोनू निगम का सर गंजा करने वाले को दस लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। सोनू निगम का सर गंजा करने वाले हेयर कटिंग मास्टर अलीम थे, जो खुद मुस्लिम हैं। अलीम भी सोनू के साथ मीडिया के सामने आए।

मंदिर और गुरुद्वारों का भी उल्लेख

इस पूरे मुद्दे पर पहली बार मीडिया के सामने आए सोनू निगम ने खुलकर इस विवाद से जुड़े पहलूओं पर अपनी बातें रखीं। उन्होंने दोहराया कि वे किसी धर्म के खिलाफ नहीं हैं न उन्होंने धर्म के खिलाफ कुछ लिखा। उन्होंने सिर्फ लाउडस्पीकर से होने वाले शोर की बात कही थी और अपनी बात में मैंने मंदिर और गुरुद्वारों का भी उल्लेख किया था कि वहां भी लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि उनका मकसद किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का कभी नहीं था, न वे किसी के अपमान में कुछ बोले। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बात का बतंगड़ बना दिया गया, उसे लेकर वे खुद हैरान हैं कि ऐसा करने की क्या कोई जरुरत थी।

C9xsVgkXUAMPf3u

इस मुद्दे पर उनकी आलोचना करने वालों को लेकर सोनू ने साफ कहा कि वे किसी की परवाह नहीं करते और जो उनको कहना था, वे कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि आलोचना करने वाले तथ्यों की अनदेखी करना चाहते हैं, तो इसमें वे कुछ नहीं करना चाहते।

मो. रफी को मानते हैं अपना गुरु 

सोनू निगम ने गायक तलत अजीज का जिक्र किया, जो उनके करीबी दोस्त हैं। सोनू निगम ने कहा कि वे उनके घर में भी नमाज पढ़ चुके हैं। सोनू ने कहा कि उनके मुस्लिम दोस्तों की कमी नहीं है और इस मुद्दे पर उनको सभी दोस्तों से समर्थन मिला है। सोनू ने मो. रफी का जिक्र भी किया, जिनको वे अपना गुरु मानते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close