खबरेपश्चिम बंगालराज्य

सुदीप के लिए फांस बनी ममता की मुलाकात, जमानत मुश्किल

कोलकाता, 20 अप्रैल (हि.स.)। अरबो रुपये के रोजवैली चिटफंड मामले में गिरफ्तार तृणमूल संसदीय दल के नेता सुदीप बनर्जी के लिए ममता की मुलाकात गले की फांस बन रही है।

सीबीआई सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इसी महीने दाखिल करवाई जाने वाली चार्जशीट में जांच एजेंसी सुदीप का नाम तो दर्ज कर ही रही है साथ ही ममता से मुलाकात का हवाला देकर उन्हे प्रभावशाली की सूची में भी डाल रही है। इसके बाद सुदीप को जमानत मिलनी और मुश्किल हो जाएगी। इसी आधार पर पहले से गिरफ्तार सांसद तापस पाल की जमानत भी भुवनेश्वर हाईकोर्ट ने खारिज की थी। इतना ही नहीं लोवर कोर्ट व जिला सेशन जज ने भी तापस को प्रभावशाली बताकर जेज में ही रखने का निर्देश दे दिया था।

जींस पहनने पर महिला को पीटा, इलाके से बाहर किए जाने की दी धमकी

अब सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में यह भी उल्लेख किया है कि सुदीप बंगाल के सबसे बड़े नेताओं में से एक हैं। यह उनका प्रभाव ही है कि राज्य की मुख्यमंत्री को भी सबकुछ छोड़कर उनसे मिलने के लिए ओडिशा आना पड़ा। विशेषज्ञों का दावा है कि इससे सुदीप की राह और मुश्किल हो जाएगी। उल्लेखनीय है कि करीब 71 हजार करोड़ रुपये के इस घोटाले में गिरफ्तार सुदीप पर सीबीआई ने 409, 120बी और 420 धाराएं लगायी है।

Related Articles

Back to top button
Close