खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

सोसायटी के लोगों से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या , सात लोग गिरफ्तार

मुंबई 25 नवंबर : मुंबई से सटे मीरा-भायंदर में सोसायटी में रहनेवाले लोगों के उत्पीडन से तंग एक २२ वर्षीय युवती ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है ।पुलिस ने मौके से बरामद हुए सुसाइड नोट के आधार पर यहाँ रहने वाले सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार भायंदर के केबिन रोड निवासी गीता (२२) नामक युवती को उसी इमारत में रहने वाले कुछ लोग किसी कारणवश अक्सर परेशान किया करते थे. इतना ही नहीं उसे प्रताड़ित भी किया करते थे. इस प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमे उसने सोसायटी में रहने वाले ताहिर शैख़, रोहित भोसले, रेखा, पायल, पूजा, सोनू, राजश्री पर आत्महत्या के लिए बाध्य करने का उल्लेख किया है. बरामद सुसाइड नोट के आधार पर सभी सातों लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मामले की जाँच कर रहे एपीआई तटकर ने बताया कि सभी आरोपियों को भारतीय दंड साहिता की धारा ३०६ और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. सभी आरोपियों को एक दिन की पुलिस हिरासत में रखा गया है । उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला प्रताड़ना का है, लेकिन विस्तृत जांच के बाद ही मृतक और आरोपियों के बीच पारस्परिक सम्बन्ध की सही जानकारी मिल सकेगी. (हि स)

Related Articles

Back to top button
Close