उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

स्कूल के सामने ही कार ने छात्रा को रौंदा, तीन घंटे जाम रहा जीटी रोड

कानपुर, 24 जनवरी (हि.स.)। बिल्हौर की एक छात्रा को उस समय लग्जरी वाहन ने कुचल दिया जब वह स्कूल जाने के लिए सड़क पार कर रही थी। स्कूल प्रबंधन और ग्रामीणों ने जीटी रोड पर ही शव को रखकर करीब तीन घंटे तक जाम कर दिया। उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी ने भीड़ को आश्वासन देकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बिल्हौर के प्रधानपुर गांव निवासी जयकरन की बेटी मधु (17 ) शिवराजपुर के कामा गांव के पास मनसुखलाल सर्वोदय इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी। रोजाना की भांति छात्रा बुधवार को साइकिल से स्कूल के लिए निकली। जीटी रोड पर तेज रफ्तार कार ने छात्रा को तेज टक्कर मार दी और कुचलते हुए वाहन भाग निकला। छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा देख स्कूल के छात्रों के साथ ग्रामीणों ने जीटी रोड पर ही शव को रखकर जाम कर दिया। पुलिस ने भीड़ को शांत कराने की कोशिश की लेकिन भीड़ ने मुआवजे व कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कहकर शव सड़क से हटाने पर मना कर दिया। 

उप जिलाधिकारी विनीत सिंह और क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार गुप्ता भी मय फोर्स पहुंच गये, फिर भी भीड़ ने शव को सड़क से हटाने के लिए मना कर दिया। करीब तीन घंटे तक जीटी रोड बाधित रहा और दोनों तरफ से करीब तीन किलोमीटर का भीषण जाम लग गया। मामला बढ़ता देख एसडीएम और सीओ ने मृतका के परिजनों और स्कूल प्रबंधन को अलग बुलाकर बात की। स्कूल प्रबंधन ने स्कूल के पास जीटी रोड पर दोनों ओर ब्रेकर बनवाए जाने की बात कही। एसडीएम ने बताया कि लग्जरी कार का नंबर मिल गया है जल्द ही कार चालक को पकड़ लिया जाएगा और शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Related Articles

Back to top button
Close