उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पागल सियार के हमले में दो बच्चियों समेत छह घायल

अमेठी, 23 अगस्त : अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के राजापुर कौहार गांव में दहशत का माहौल है। गांव के लोगों का सड़क पर निकलना मुहाल है। पागल सियार ने यहां आतंक मचा रखा है, जिसके हमले में दो बच्चियों समेत छह लोग बुरी तरह घायल हो चुके हैं। बुधवार की सुबह भी एक ग्रामीण को निशाना बनाया गया।

गौरीगंज थाना अन्तर्गत राजापुर कौहार गांव में दो दिनों से लोगों ने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया है। दरअसल गांव के अंदर न जानें एक पागल सियार कहां से आ धमका जिसने कई ग्रामीणों पर हमला करते हुए उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस जानवर के हमले में गांव निवासी राम नरेश यादव (45) गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उनके पैरों में काफी गहरा जख्म हुआ है। बताया जा रहा है कि राम नरेश ने जब खुद को बचाने की कोशिश की तो उक्त जानवर ने उनके चेहरे पर भी खरोच मार दी जिससे चेहरे पर भी जख्म आ गया। इनके अलावा गांव के ही नन्हे सिंह, रामपती और शीतला अग्रहरि सहित घर मे मौजूद शालिनी (8) व संगीता (12) को भी पागल सियार ने अपना निशाना बनाया। जिससे ये सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों का कहना है कि अब तो घर के अंदर भी हमारे बच्चे सुरक्षित नहीं है, उधर सियार के काटने से घायल हुए व्यक्तियों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है, तो दूसरी ओर पागल सियार से परेशान ग्रामीणों ने वन विभाग की बेरुखी से खफा होकर खुद मोर्चा संभाल लिया और इकठ्ठा होकर लाठी कुल्हाड़ी लेकर देर तक खोजबीन कर रहे लेकिन अब तक पागल सियार हाथ नहीं लगा है।

इस बाबत डीएम योगेश कुमार से जब बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि घटना उनके संज्ञान में आई है। उन्होंने कहा कि वन विभाग की टीम को निर्देशित कर दिया गया है। वहीं डीएम ने बताया कि फिलहाल घायल सभी व्यक्तियों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र शाहगढ़ मे चल रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close