Home Sliderखबरेदेश

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रधानमंत्री ने जताया शोक

राजनीतिक, क्रिकेट और बालीवुड जगत में भी शोक की लहर

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असमय मृत्यु के कारण राजनीतिक, क्रिकेट और बालीवुड जगत में शोक की लहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश के रक्षा मंत्री राजनथ सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत तमाम नेताओं ने सुशांत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

सुशांत के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर अपने शोक संदेश में ‘सुशांत सिंह राजपूत- एक उज्जवल युवा अभिनेता बहुद जल्दी ही चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार एक्टिंग के जरिए हमेशा याद किए जाएंगे। उनके निधन से पूरी तरह स्तब्ध हूं।’ इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने सुशांत के परिवार और प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की ।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा ‘हिंदी फिल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग कायल था। उनका यूं चले जाना पीड़ादायक है और यह फिल्मजगत के लिए एक बड़ा नुकसान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।’ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अपना शोक प्रकट किया। उन्होंने कहा ‘भारत के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की दुखद और चौंकाने वाली मौत ने उनके लाखों प्रशंसकों को गहरा दुख पहुंचाया है। सुशांत के फिल्म और टीवी के शानदार करियर को हमेशा याद किया जाएगा।’

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर कहा ‘प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर दुःखद है। मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है। ॐ शांति।’ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं, समझ नहीं आ रहा हैं कि आपने क्यों इस तरह से किया? एक उज्ज्वल युवा बच्चे के तौर पर जो बालाजी के लिए आया था एक सितारा बना जिसने पूरे राष्ट्र को अपना कायल बनाया। तुमने एक लंबा सफर तय किया था और अभी कई और मील की दूरी पर जाना था। तुम भी जल्द ही चले गए। सुशांत सिंह राजपूत तुम्हारी याद आएगी।’

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सन्नी देओल, सोनाली बेंद्रे, सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, रितेश देशमुख व सोनू सूद ने सुशांत के असमय मृत्यु पर गहरा दुख जताया है। उल्लेखनीय है कि मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में आत्महत्या कर लिया है। सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दी । (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close