Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

इंग्लैंड दौरे पर शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो लगाकर खेलेगी पाकिस्तानी टीम

लाहौर। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम जोकि अगस्त और सितंबर में इंग्लैंड में टेस्ट और टी20 सीरीज खेलेगी, वे अब खेलने वाली किट पर शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (एसएएफ) का लोगो लेकर मैदान में उतरेगी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को अपनी टीम के लिए स्पॉन्सर खोजने में खासी परेशानी आ रही थी। हाल ही में, एक पेय कम्पनी के साथ बोर्ड का प्रायोजन अनुबंध खतम हो गया था, जिसके बाद उन्हें एक प्रायोजक चाहिए था।

जिसके बाद अफरीदी ने खुद इस बात की जानकारी दी कि अब इंग्लैंड दौरे पर खिलाड़ियों की शर्ट पर उनकी फाउंडेशन का लोगो लगाया जाएगा। हालांकि, यह लोगो केवल इंग्लैंड दौरे के लिए होगा।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे खुशी है कि शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो अब पाकिस्तान की प्लेयिंग किट पर छपेगा, क्योंकि हम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैरिटी पार्टनर हैं। वसीम खान को शुक्रिया और पीसीबी के निरंतर समर्थन के लिए भी शुक्रिया। दौरे के लिए लड़कों को शुभकामनाएं।”

क्रिकेट पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार स्पॉन्सरशिप के लिए पीसीबी द्वारा की गई हालिया बोली के दौरान केवल एक कंपनी ने रुचि दिखाई, और उस कंपनी ने पिछले अनुबंध की तुलना में केवल 30 प्रतिशत ही इस सौदे को महत्व दिया है।

पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में तीन टेस्ट और इतने ही टी 20 मुकाबले खेलेगी। सीरीज का पहला मुकाबला 5 अगस्त से मैनचेस्टर में खेला जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close