Home Sliderखबरे

फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ अब 28 फ़रवरी 2020 को होगी रिलीज

आयुषमान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव हुआ है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। तरण ने फिल्म में आयुष्मान का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए ट्वीट किया-‘ ‘गुलाबो सीताबों’ की रिलीज डेट 28 फरवरी 2020 हो गई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना हैं। फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। ये रहा फिल्म से आयुष्मान का फर्स्ट लुक !

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में आयुष्मान एक सीधे साधे नवयुवक के रूप में हाथ में बैग लिए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में आयुष्मान अमिताभ बच्चन के साथ खड़े हैं। अमिताभ बुजुर्ग व्यक्ति के किरदार में नजर आ रहे हैं। कुर्ता-पायजामा, हाथ में थैला लटकाए और चश्मा पहने अमिताभ एकदम अलग नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका यह लुक पहचानना काफी मुश्किल है। अमिताभ और आयुषमान फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ से पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म की कहानी प्रेम, किरायेदार और मकान मालिक के बीच आधारित है।

अमिताभ बच्चन मकान मालिक जबकि आयुष्मान किरायेदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई है। इस फिल्म में अर्चना शुक्ला और श्रीप्रकाश बाजपेयी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। श्रीप्रकाश अमिताभ बच्चन के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। अर्चना आयुष्मान खुराना की मां किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म पहले 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी। अब फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है और फिल्म अप्रैल की जगह अगले साल 28 फरवरी को रिलीज होगी। ‘गुलाबो सीताबों’ की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close