Home Sliderखबरेजम्मूदेशराज्य

पाकिस्तानी गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल, बेकार साबित हो रहे हैं बंकर

कठुआ । एक तरफ जहां कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, वहीं पाकिस्तान नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर के मनयारी गांव में सोमवार की रात पाक रेंजरों ने गोलाबारी की, जिसमें गांव का एक व्यक्ति घायल हो गया और एक मवेशी की मौत हो गई है।

घायल बोधराज ने बताया कि रात करीब 12 बजे वह परिवार के साथ बंकर में सोया हुआ था, तभी अचानक पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी शुरू हो गई। वह घायल हो गया। उसे उप जिला अस्पताल हीरानगर में भर्ती कराया गया है।

बोधराज के अनुसार प्रशासन ने लोगों की हिफाजत के लिए जो बंकर बनाए हैं, उनमें हल्की सामग्री इस्तेमाल की गई है। पाकिस्तानी गोलीबारी झेल नहीं पा रहे हैं ये बंकर। उन्होंने बताया कि घर के बाहर एक गाय बंधी थी। गोलीबारी में उसकी मौत हो गई और दो मोटरसाइकिल सहित घरों को भी बहुत नुकसान पहुंचा है।

स्थानीय लोगों ने सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए, नहीं तो उन्हें कहीं सुरक्षित स्थान पर रखा जाए। रात-रात भर उन लोगों को मौत के साये में जागना पड़ता है। क्षेत्र के युवाओं का कहना है, रोज-रोज डर के जीना नहीं चाहते है हम। अब आरपार की लड़ाई होनी चाहिए।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close