Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

सीरी ए लीग को फिर से शुरू करने के बारे में बात करना जल्दबाजी : स्पैदाफोरा

नई दिल्ली। इटली के खेल मंत्री विन्केंजों स्पैदाफोरा ने कहा है कि देश में सीरी ए लीग को फिर से शुरू करने के बारे में बात करना भी जल्दबाजी होगी।

स्पैदाफोरा ने यह भी कहा कि खिलाड़ी केवल व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षण कर सकेंगे, जबकि टीमों का प्रशिक्षण 18 मई से पहले शुरू नहीं होगा।

स्पैदाफोरा ने इतालवी में फेसबुक पर पोस्ट किया, “मैंने आसपास अजीब चीजें पढ़ीं, लेकिन मैंने फुटबॉल के बारे में जो कुछ भी कहा है, उसकी तुलना में कुछ भी नहीं बदला है। टीमों का प्रशिक्षण 18 मई से पहले शुरू नहीं होगा।”

उन्होंने कहा, “मैं अन्य सभी खेल और खेल केंद्रों (जिम, डांस सेंटर, स्विमिंग पूल, आदि) की देखभाल करने के लिए वापस आ गया हूं जिन्हें जल्द से जल्द फिर से खोले जाने की आवश्यकता है।”

कोरोनावायरस महामारी के कारण दुनिया भर के खेल आयोजन या तो स्थगित कर दिये गए हैं या रद्द कर दिये गए हैं। इस महामारी के कारण मार्च से इतालवी लीग सीरी ए को निलंबित कर दिया गया है।

बता दें कि दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना के कहर से लगातार जूझ रही है। इस वायरस से मरने वालों की संख्या दो लाख 39 हजार से ज्यादा हो गई है और संक्रमितों की संख्या 34 लाख को पार कर गई है।जबकि दस लाख 81 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं। दुनिया में सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका में मृतकों की संख्या 65 हजार को पार कर गई है और 11 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close