उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

UP: सपा के विरोध प्रदर्शन को जनता हास्यास्पद मानती है – मनीष शुक्ला

लखनऊ :(30 मई )बशिष्ठ चौबे : भारतीय जनता पार्टी ने कहा समाजवादी पार्टी द्वारा आहूत विरोध-प्रदर्शन को जनता ने नकार दिया है। सपा द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में जनता के न जुटने पर तंज कसते हुए प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि अपराध के खिलाफ सपा के प्रदर्शन को जनता हास्यास्पद मानती है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा प्रदेश में अपराध व अपराधियों के संरक्षक के रूप में कुख्यात सपा आज मात्र दो माह पुरानी भाजपा की योगी आदित्यनाथ की सरकार से सवाल पूछ रही है। प्रदेश में अपराध की गहरी जड़ो का कारण सपा-बसपा का कुशासन है। सपा तो प्रदेश मंे अपराधियों के संरक्षण के लिए ख्याति प्राप्त है।

सभी बोर्ड परिणामों में बिहार बोर्ड की स्थिति सबसे ख़राब , शिक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

श्री शुक्ला ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार अपराधियों के खिलाफ एक्शन मूड में है। अपराधियों पर वर्तमान सरकार कठोरता से प्रहार कर रही है। आज प्रदेश में जाति-धर्म से ऊपर उठकर कानून काम कर रहा है। योगी सरकार द्वारा सड़क, बिजली, प्राथमिक स्वास्थ्य, शिक्षा के क्षेत्र में जनता को राहत देने के लिए त्वरित एवं प्रभावी निर्णय लिये जा रहे है। किसान-नौजवान, व्यापारी, छात्रों के पक्ष में लिये जा रहे निर्णयों से विपक्षी घबराये हुए है। विफल प्रदर्शन ने साबित कर दिया है कि जनता भाजपा की विकास नीति के साथ मजबूती से खड़ी है तथा जाति-पांति, वर्ग व सम्प्रदाय, भ्रष्टाचार व अपराध को संरक्षण देने वालों को खारिज करती है।

Related Articles

Back to top button
Close