उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आज से बिजली चोरों के खिलाफ चलेगा अभियान

मेरठ, 07 अप्रैल = प्रदेश में योगी सरकार बनते ही अवैध कार्य करने वालों के खिलाफ अभियान शुरू हो गए हैं। अब पावर कॉर्पोरेशन ने भी बिजली चोरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया है। इसके लिए पीवीवीएनएल और जिला प्रशासन ने संयुक्त समन्वय से सात अप्रैल से विशेष अभियान शुरू किया है।

जिलाधिकारी समीर वर्मा ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए प्रशासन, विद्युत व पुलिस अधिकारियों के आपसी समन्वय से सात अप्रैल से विशेष बिजली चोरी रोकने का अभियान शुरू हो रहा है। इसके लिए एक ऐसी कुशल कार्ययोजना बनाई जा रही है, जिससे जनपद में अधिकारियों को कहा गया है कि वह विद्युत चोरी के स्थानों को चिन्हित कर वहां छापेमारी करें।

गोरक्षकों को लेकर केन्द्र और 6 राज्यों को सुको का नोटिस

जिलाधिकारी समीर वर्मा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे. रविन्द्र गौड़ ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रशासन और पुलिस के सहयोग से छह विशेष टीमों का गठन करें जो जनपद में छापेमारी की कार्यवाही कर विद्युत चोरी कों रोके और चोरी करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करें। उन्होंने बताया कि पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए पर्याप्त बल सहित टीमों के साथ रहेंगे। छापेमार कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close