Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

युवराज और सहवाग की याद दिलाते हैं पंत- सुरेश रैना

नई दिल्ली. बायें हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने रिषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा कि पंत युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग की याद दिलाते हैं. रैना स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र कर रहे थे जिस दौरान उन्होंने पंत की प्रशंसा की.

रैना ने कहा, “पंत एक शीर्ष क्रिकेटर है, जब वह अच्छा खेलता है, तो आप खुश हो जाते हैं. वह युवराज और सहवाग की याद दिलाता है, वह उनकी तरह ही हावी है और जब वह फ्लिक खेलता है, तो यह आपको द्रविड़ की भी याद दिलाता है”

पंत को इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भारतीय टीम में शामिल किया गया था. इस श्रृंखला में पंत 60 रन बनाने में सफल रहे. बता दें कि अक्सर अपना विकेट फेंक देने के कारण हमेशा पंत की आलोचना होती रही है. इसके अलावा रैना ने भारतीय कप्तान कोहली की भा तारीफ की. रैना ने कहा कि टी-20 प्रारूप में जब कोहली टीम का नेतृत्व करते हैं तो उनकी ऊर्जा एक गेम-चेंजर की तरह होती है.

उन्होंने कहा, “विराट एक ठोस कप्तान हैं, उनके पास बहुत ऊर्जा है. वह चीजों को नियंत्रित कर सकते हैं, जब आप छोटे प्रारूप खेल रहे होते हैं, तो आपको बहुत अधिक ऊर्जा और जुनून की जरूरत होती है” (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close