खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

कैंसर ठीक करने के नाम पर दो साल तक ढोंगी बाबा करता रहा रेप !

मुंबई, 02 जून = ठाणे शहर में कैंसरग्रस्त मरीज की बेटी से तीन लाख रुपए ठगने व उसके साथ लगातार दो साल तक यौन शोषण करने वाले कथित चमत्कारी ढोंगी बाबा साईंलाल जेठिया को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है।

जानकारी के अनुसार कथित चमत्कारी ढोंगी बाबा साईंलाल जेठीया मूल रुप से गुवाहाटी का रहने वाला है और उसने प्रचारित कर रखा था कि उसके अंदर कैंसर जैसे रोग को जड़ से समाप्त कर देने की दैवी शक्ति है। जेठिया के इसी गलत प्रचार से ठाणे की रहने वाली कैंसरग्रस्त मरीज की बेटी फंस गई और अपने बीमार पिता का इलाज ढोंगी बाबा से करवाने लगी। ढोंगी बाबा ने महिला से विधि के नाम पर तीन लाख रुपये ठग लिए। इसके बाद बाबा ने उस लड़की को अपने पूर्व जन्म की पत्नी होने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया। इसी नाम पर बाबा लड़की को आसाम, दिल्ली, मुंबई आदि जगह ले जाकर उसके यौन शोषण किया करता था।

दूध नष्ट करने की बजाय जरुरतमंद को दें: शरद पवार

लड़की ने शिकायत में बताया कि इसका विरोध करने पर बाबा उसे उसके वीडियों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था। इससे परेशान होकर लड़की ने हिम्मत जुटाकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाया है और स्थानीय पुलिस इस मामले में ढोंगी बाबा को ढूंढ रही है।

Related Articles

Back to top button
Close