उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

डिप्टी सीएम मोर्या ने हजारों लोगों को दिलाई स्वच्छता की शपथ

वाराणसी, 19 सितम्बर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने अस्सी घाट पर हजारों लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। 

मौर्य ने शहर और गांव के युवाओं को इस मुहीम से जुड़ने का आह्वान किया। साथ ही स्वच्छता को जन आंदोलन बनाने की अपील की। मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश भष्ट्राचार, बेरोजगारी, गंदगी, गरीबी, जातिवाद से मुक्त हो रहा है। हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता के बीच खुशहाली लाना है। हम उत्तर प्रदेश को देश में आगे ले जाना चाहते हैं। 

डिप्टी सीएम ने वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान की जमकर सराहना की । कहा की पीएम का कोई भी फैसला दल के हित में नहीं बल्कि देश के हित में होता है। इसके पूर्व स्वच्छता अभियान मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम का आगाज हुआ। 

उप मुख्यमंत्री ने अस्सी घाट पर आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में पद्मभूषण छन्नू लाल मिश्र, अन्नपूर्णा मंदिर के महंत रामेश्वरपुरी, युवा कल्याण व विधि राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी संस्कृतिकर्मियों, साहित्यकारों, संगीतकारों, तीर्थ पुरोहितों, कारोबारियों, समाजसेवियों, चिकित्सकों, अधिवक्ताओं और केवट समाज के प्रतिनिधियों ने बढ़ चढ़कर भागीदारी की। 

Related Articles

Back to top button
Close