खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पहले पत्नी और दोनो बेटियों को उतारा मौत के घाट , फिर खुद कर ली आत्महत्या

मुंबई, 12 दिसम्बर : पंढरपुर में मालसिरस तहसील के पिलीव घाट में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या करके आत्महत्या कर ली। इस घटना का खुलासा मंगलवार की सुबह हुआ। पुलिस ने हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पंढरपुर पुलिस ने बताया कि मालसिरस तहसील के चांडकावाडी में रहने वाले सुभाष श्यामराव आनुसे (35) का पिलीव घाट में पत्नी स्वाती और दो बच्चियों के साथ शव मिला। चार लोगों का शव एक साथ मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने लाश मिलने के बाद घटनाक्रम पर आशंका व्यक्त करते हुए कहा है कि सोमवार की दोपहर में सुभाष आनुसे ने पत्नी और दो बच्चियों की हत्या करने के बाद स्वयं आत्महत्या कर ली। पत्नी की हत्या पत्थर से मारकर की गई है तो लड़कियों क्रमश: सविता और प्राजक्ता को फांसी पर लटकाकर मारा गया है। इसी के साथ ही सुभाष की भी फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के साथ पुलिस ने शव बरामद किया है। 

अश्लील फिल्म दिखाकर छात्राओं का शोषण करने वाला मुख्य अध्यापक गिरफ्तार

चारों के शव पुलिस ने बरामद करके पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इन शवों के मिलने के बाद क्षेत्र में तर्क-वितर्क का दौर चल रहा है, पर मौत का कोई ठोस कारण सामने नहीं आ पाया है। सुभाष ने तीनों की हत्या करके स्वयं आत्महत्या कर ली है या चारों की किसी ने हत्या करके शव को पिलीव घाट में फेंक दिया है। पुलिस दोनों एंगल से मामले की जांच करने में लगी है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close