खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

अश्लील फिल्म दिखाकर छात्राओं का शोषण करने वाला मुख्य अध्यापक गिरफ्तार

मुंबई, 12 दिसंबर :  बीड जिले के ढोरवाडी स्थित जिला परिषद विद्यालय में दोपहर के समय मुख्य अध्यापक दिगंबर शिंदे कुछेक छात्राओं का रोककर उन्हें मोबाइल पर अश्लील फिल्में दिखाकर उनका यौन शोषण करता था। इससे परेशान होकर एक छात्रा ने अपने अभिभावक को पूरी बात बताई| इसके बाद यह मामला पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस ने मामला दर्ज करके मुख्य अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीड जिले के ढोरवाडी में जिला परिषद द्वारा एक विद्यालय का संचालन किया जाता है। इस विद्यालय के मुख्य अध्यापक दिगंबर शिंदे हैं। दोपहर में भोजनावकाश के दौरान जब सभी छात्र क्लास रूम से बाहर चले जाते थे तो मुख्य अध्यापक क्लास रूम में कुछेक छात्राओं को रोककर उन्हें मोबाइल पर अश्लील फिल्में दिखाते हुए उनका यौन शोषण करता था। मुख्य अध्यापक के इस रवैए से परेशान होकर एक छात्रा ने इसकी शिकायत अपने अभिभावक से कर दिया। लड़की ने अपने अभिभावक को बताया कि मुख्याध्यापक उन लोगों को अश्लील फिल्में दिखाकर यौन शोषण करता है और धमकी देता है कि उन लोगों ने कभी यह बात किसी से बताई तो अच्छा नहीं होगा।

मुंबई उपनगरीय हार्बर लोकल सेवा लड़खड़ाई, चेंबूर में रेलवे लाइन हुई ब्रेक

इसके बाद उस लड़की के अभिभावक ने अन्य अभिभावकों से संपर्क किया और वडवडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। अभिभावकों की शिकायत के बाद पुलिस ने लड़कियों का बयान लिया और यौन शोषण का मामला दर्ज करते हुए मुख्य अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया। मुख्याध्यापक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह गत कई महीनों से छात्राओं को मोबाइल पर अश्लील फिल्में दिखाता था। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close