Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

पाक गोलीबारी से एक बच्ची की मौत, महिला घायल, दोनों ओर से भारी गोलीबारी जारी

जम्मू, 17 जुलाई : मंजकोट के पंचगरां में पाक द्वारा सोमवार सुबह से जारी गोलीबारी में सात साल की एक बच्ची की मौत हो गई है जबकि एक महिला घायल हो गई है। पुंछ जिले की तहसील मेंढर सेक्टर, बालाकोट सेक्टर, बिम्बर गली सेक्टर में सोमवार तड़के से ही पाकिस्तान की और से भीषण गोलाबारी हो रही है। सूत्रों के अनुसार इस गोलाबारी में बसुनी, बालाकोट,पंजननी, देरी डब्सी, धरना, समेत अन्य रिहाइशी इलाके को निशाना बना गोलीबारी कर रहा है। 

आज इस गोलाबारी को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है मानो युद्ध जैसे हालात हों। जवाबी कार्रवाई में सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तानी गोलीबारी में मंजाकोट इलाके में साईदा नाम की 7 साल की बच्ची की मौत हो गई है तथा एक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई है जिसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। गोलीबारी के चलते नियंत्रण रेखा के साथ लगते जितने भी स्कूल है

उनको सुरक्षा के मद्देनजर बंद कर दिया गया है। दोनों तरफ से गोलीबारी अभी भी जारी है। गोलीबारी से तहसील मेंढर कस्बे में भी लोगों में दशहत का माहौल बना हुआ है गोलाबारी की आवाज मेंढर कस्बे तक गूंज रही है। लोगों को डर सता रहा है कि पाकिस्तान मेंढर कस्बे को भी निशाना बना सकता है। रिहाइशी इलाकों में लोग अपने घरों में छिपे हुए हैं। दूसरी और बारिश भी जारी है। बारिश के बीच पाकिस्तान 82 एमएम और 120 एमएम के मोर्टार दाग रहा है। इन हालात को देखते हुए प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है।

Related Articles

Back to top button
Close