खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में नाबालिग लड़की से निकाह करवाने वाला मौलाना समेत 4 लोग गिरफ्तार

केशव भूमि नेटवर्क,28 दिसम्बर( palghar jila) : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर पुलिस ने दुसरे धर्म की नाबालिग लड़की से निकाह करवाने वाले मौलाना मंजूर फुरकान शेख समेत आरोपी वसीम अमीर शेख ,उसके जीजा समीम शेख और सुल्तान शेख को गिरफ्तार किया है .

kbn10 news .845906453-4Arrest

बताया जा रहा है कि वसीम शेख अगस्त महीने में अपने पड़ोस में रहने वाली पीड़ित लड़की (16 साल ) को लेकर फरार हो गया था .फरार होने के बाद पहले वह मिर्जापुर अपने के दोस्त घर गया और वहा कुछ दिन रहने के बाद वह फिर  पालघर जिला में स्तिथ दहानू में वापस आ गया .

जिसके बाद उसके दोनों जीजा समीम शेष ,सुल्तान शेख जूना पालघर में स्तिथ सैजुल इस्लाम मदरसा के मौलाना मंजूर शेख को दहानू ले जाकर दोनो का निकाह करवा दिया . इस दौरान मौलाना किसी मोह में थे या अन्य किसी वजह से वह लड़की की उम्र व बाकि चीजे देखना भूल गए .जिसका हर्जाना अब उन्हें भरना पड़ रहा है .निकाह होने के बाद वसीम लड़की को लेकर सूरत चला गया और वहा वह लड़की को शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने लगा .

kbn10 news .845906453-4

 लड़की ने किसी तरह फोन करके सारी घटना को अपने माँ बाप को बताया घटना की सूचना मिलने के बाद लड़की के माँ -बाप ने पालघर पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई .शिकायत मिलते ही पालघर पुलिस ने सूरत जाकर वसीम को गिरफ्तार करके लड़की को अपने कब्जे में लिया .पुलिस ने जब वसीम से पूछताछ की तो सारी घटना को उसने कबुल कर लिया . जिसके बाद पालघर पुलिस ने मौलाना शामे उसके दोनों जीजा को भी गिरफ्तार कर लिया .

हुक्का पार्लर्स पर कमिश्नर ने चलवाया हथौड़ा

हालांकि की यह भी बताया जा रहा है की इस दौरान पीड़ित लड़की पैगनेट हो गई है .इस मामले की आगे की जाँच पालघर के पुलिस पीएसआई शरद पवार कर रहे है .

Related Articles

Back to top button
Close