Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

राज ठाकरे ने मनसे के पुराने पदाधिकारियों को दिखाया बाहर का रास्ता .

मुंबई, 08 जुलाई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज ठाकरे ने अपनी पार्टी को वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव के लिए अभी से चुस्त दुरुस्त करना शुरू कर दिया है। इसके तहत राज ठाकरे ने पुराने पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाते हुए नए पदाधिकारियों को उनकी जगह नियुक्त करने का साहसी निर्णय लिया है ।

राज ठाकरे ने मनसे महासचिव पद पर बहुत सालों से काम करने वाले बाला नांदगांवकर, शिशिर शिंदे, नितिन सरदेसाई व संदीप दलवी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इन नेताओं की जगह संदीप देशपांडे, यशवंत किल्लेदार, संजय नाईक व नंदू चिले को सौपी गई है। पूर्व नगरसेवक संदीप देशपांडे को बढ़ती देते हुए उन्हें मनसे महासचिव के साथ ही प्रवक्ता पद भी सौंपा गया है। 

राज ठाकरे ने दादर की जिम्मेदारी पूर्व विधायक नितीन सरदेसाई से निकालकर यशवंत किल्लेदार को सौप दिया है। इसी तरह भायखला की जिम्मेदारी पूर्व विधायक बाला नांदगांवकर के नजदीकी विजय लिपारे से निकालकर संजय नाईक को सौप दी गई है। शिवड़ी में सचिन देसाई की जगह नंदू चिले को जिम्मेदारी दी गई है, तो अंधेरी में रवि इंदूलकर की जगह रोहन सावंत को नया पदाधिकारी बनाया गया है। बता दें कि मनसे ने पिछले लोकसभा, विधानसभा व स्थानीय मनपा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। इसलिए राज ठाकरे वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव की तैयारी अभी से करना शुरू कर दिया है। 

आगे पढ़े : म्हाडा में तबादला घोटाला, गृहनिर्माण विभाग ने मंगाई रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button
Close