खबरे

सपना चौधरी ने पीठ पर बनवाया इस नाम का टैटू, सोशल मीडिया हुआ वायरल

बिग बॉस 11 सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी हमेशा चर्चा में रहती हैं. अपने डांस से सबको दीवाना बना देने वाली सपना के फैंस उनकी हर अदा के कायल हैं. सपना चौधरी के ठुमके ना सिर्फ भारत में बल्‍कि विदेशों में भी पॉपुलर हैं. जब से सपना का डांस हिट हुआ है तब से आए दिन सोशल मीडिया पर सपना के नाम से कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. सपना सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए हमेशा अपने गाने और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.
हाल ही में सपना ने अपनी पीठ पर एक टैटू गुदवाया और टैटू गुदवाते ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर कर दी. शेयर करते ही उनकी ये तस्वीर वायरल हो गई. सपना ने अपनी पीठ पर ‘देसी क्वीन’ लिखवाया है. उनके इस टैटू को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. वैसे सपना ने जो लिखवाया है वह उनपर बिल्कुल सटीक बैठता है.
सपना ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा. “आपने पढ़ा क्या?” शेयर करते ही सपना की इस तस्वीर को लगभग एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि सपना रियल देसी क्वीन हैं. सपना ने बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर लिया है. उनकी पहली बालीवुड फिल्म होगी ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स. 

Related Articles

Back to top button
Close