Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

करनी सेना पर फूटा केजरीवाल का गुस्सा , बोले बच्चों पर हमला देख रातभर सो नहीं पाया

नई दिल्लीगुरुग्राम में कल एक स्कूल बस पर हुए हमले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का गुस्सा फूटा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि इस घटना के बाद से मैं पूरी रात नहीं सो पाया. मैं देश में ऐसी हिंसा नहीं देख सकता. बता दें कि कल जी डी गोयनका वर्ल्ड स्कूल के बच्चे स्कूल बस में अपने घर लौट रहे थे तभी करणी सेना के प्रदर्शनकारियों ने पद्मावती फिल्म के विरोध में बस पर हमला कर दिया था.

अरविंद केजरीवाल ने कहा है, ‘मैं अपने सभी बच्चों से अपील करता हूं कि आपसे जब भी कोई पूछे कि बड़े होकर क्या बोनोगे ? तो कहना एक अच्छा इंसान, एक अच्छा नागरिक और अच्छा देशभक्त.”  उन्होंने कहा, ‘’मैं भी हिंदू हूं और भगवान राम का भक्त हूं. मैं पूछना चाहता हूं अगर भगवान राम ज़िंदा होते तो उन लोगों को क्या सज़ा देते? भगवान राम ने जो सज़ा रावण को दी उससे भी कठोर सज़ा उन लोगों को देते.’’

केजरीवाल ने कहा, ‘’गुरूग्राम के स्कूल में बस में सवार बच्चों पर हमले की ख़बर सुनकर रात भर मैं सो नहीं पाया, यह घटना डूब मरने वाली बात है.’’

भारी सुरक्षा के बीच मुंबई में रिलीज हुई ‘पद्मावत’ , फिल्म देखने के बाद बोले दर्शक……

राहुल का बीजेपी पर साधा निशाना

फिल्म पद्मावत के विरोध में करणी सेना की तरफ से  गुरूग्राम में एक नामी स्कूल की बस पर हमली की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने निंदा की है. राहुल ने बीजेपी पर आऱोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी घृणा और हिंसा का उपयोग कर देश में आग लगा रही है.

राहुल ने ट्वीट कल ट्वीट कर कहा है, ‘’बच्चों के खिलाफ हिंसा को जायज ठहराने के लिए कोई भी कारण बड़ा नहीं हो सकता. घृणा और हिंसा कमजोरों का हथियार होता है. बीजेपी घृणा और हिंसा का उपयोग कर देश में आग लगा रही है.’’

कल हुआ था स्कूल बस पर हमला

बता दें कि पद्मावत फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए भीड़ ने स्कूल बस पर हमला कर दिया. जी डी गोयनका वर्ल्ड स्कूल के छात्र अपने घर लौट रहे थे तभी करीब 60 प्रदर्शनकारियों ने लाठियों से बस पर हमला करते हुए ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा.

ड्राइवर ने जब ध्यान नहीं दिया तो असमाजिक तत्वों ने पथराव किया. स्कूली बस के कर्मचारियों और टीचरों ने बच्चों को सुरक्षा के लिए सीट के भीतर छिप जाने और ड्राइवर से बस नहीं रोकने को कहा. बस के कुछ शीशे चटक गए.

आज रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत

विवादों से घिरी फिल्म ‘पद्मावत’ सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आज देश भर के सिनेमाघरों मे रिलीज हो गई है. फिल्म की रिलीज से पहले ही देश के अलग-अलग हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शन शुरु हो गए हैं. करणी सेना ने धमकी दी है कि वह फिल्म रिलीज नहीं होने देगी. आगजनी और पथराव की वारदातें करणी सेना कई दिनों से कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close