उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

ATM में अंकल कहकर इस तरह लगाया 41 हजार का चूना

मेरठ, 04 दिसम्बर : कंकरखेड़ा क्षेत्र में रविवार को एटीएम से रकम निकालने गए एक अधेड़ को अपने जाल में फंसाकर दो युवकों ने उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। सोमवार की सुबह खाते से 41500 की रकम निकाले जाने की जानकारी मिलने पर अधेड़ ने थाने में तहरीर दी है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की शिवलोकपुरी निवासी आनन्द पीटर एक बुक बांइडिंग फैक्ट्री में काम करते हैं। आनन्द ने बताया कि रविवार को वह अपने एसबीआई के एकाउंट से रकम निकालने के लिए कंकरखेड़ा थाने के बराबर में स्थित बैंक आॅफ बड़ौदा के एटीएम में गए थे। आनन्द के अनुसार वह काफी देर तक कोशिश करते रहे, लेकिन कार्ड स्वैप नहीं हुआ। इसी दौरान एक युवक तेजी से भीतर आया और जल्दबाजी दिखाते हुए उनसे बोला कि अंकल आप कार्ड स्वैप नहीं कर पा रहे। इस दौरान उसका एक अन्य साथी एटीएम के बाहर खड़ा रहा। युवक ने खुद प्रयास करने की बात कहकर आनन्द का एटीएम कार्ड ले लिया। युवक ने कार्ड स्वैप करा अपने सामने आनन्द से उनका पिन एंटर कराया और दो हजार की रकम निकालकर आनन्द को दे दी। इसके बाद उनका कार्ड वापस कर दिया। 

अखिलेश और मायावती गुजरात में करेंगे चुनाव प्रचार

सोमवार की सुबह आनन्द को अपने बैंक खाते में मात्र तीन सौ की रकम शेष रहने का मैसेज मिला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन्द ने बताया कि युवक ने मौका पाकर उनका कार्ड बदल दिया और उनके खाते से 41,500 की रकम उड़ा दी। आनन्द ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में तहरीर दी है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close