उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

CM के शहर में आज के दिन रहेगा रूट डायवर्जन

गोरखपुर, 30 अप्रैल (हि.स.)। सूबे के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप देने के लिए प्रशासन ने वाहनों का रूट डायवर्जन व पार्किंग की व्यवस्था की है।

यातायात पुलिस के अनुसार, जेपी अस्पताल मार्ग एवं झूलेलाल मंदिर की तरफ से कोई भी वाहन समय सुबह 10ः00 बजे से गोरखनाथ मंदिर की तरफ नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री को एमपी पॉलीटेक्निक से सलेमपुर देवरिया के लिए प्रस्थान के बाद पुनः यह मार्ग वा आवागमन के लिए खोल दिया जाएगा।

दूसरी तरफ जगेसर पासी तिराहा एवं रसूलपुर तिराहा की तरफ से कोई भी वाहन समय 10ः00 बजे से गोरखनाथ मंदिर की तरफ नहीं जाएगा। बरगदवा तिराहा एवं कौडीहवा तिराहा की तरफ से कोई भी वाहन समय 10ः00 बजे से गोरखनाथ मंदिर की तरफ नहींं जाएगा।

मोहद्दीपुर तिराहा की तरफ से कोई भी वाहन समय 12ः30 बजे से बरगदवा तिराहा की तरफ नहीं जाएगा। खजान्ची व फर्टिलाइजर की तरफ से कोई भी वाहन समय 12ः30 बजे से बरगदवा तिराहा की तरफ नहीं जाएगा। खजान्ची व फर्टिलाइजर की तरफ से कोई भी वाहन समय 13ः40 बजे से बरगदवा तिराहा की तरफ नहीं जाएगा।

दस वर्ष पूर्व बनी पानी की टंकी नहीं बुझा पा रही लोगों की प्यास

जे.पी. अस्पताल मार्ग एवं झूलेलाल मंदिर की तरफ से कोई भी वाहन समय 13ः40 बजे से गोरखनाथ मंदिर की तरफ नहीं जाएगा। अस्पताल मार्ग एवं झूलेलाल मंदिर की तरफ से कोई भी वाहन समय 14ः30 बजे से गोरखनाथ मंदिर एवं बरगदवा तिराहा की तरफ नहीं जाएगा।
बरगदवा तिराहा से कोई भी वाहन समय 14:30 बजे से गोरखनाथ मंदिर की तरफ नहीं जाएगा। काली मंदिर व गोरखनाथ मंदिर मार्ग से कोई भी वाहन समय 15ः30 बजे से धर्मशाला की तरफ नहीं जाएगा।

स्टैंडर्ड तिराहा से यातायात कार्यालय तिराहा की तरफ समय 15:30 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। काली मंदिर की तरफ से पुलिस लाइन गेट तिराहा की तरफ समय 15ः30 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। स्टैंडर्ड तिराहाध्सिटी मालध्होटल पार्क रेजीडेंसी तिराहा से कार्मल रोड एवं रोडवेज पुलिस पिकेट तिराहा की तरफ समय 15:30 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा।

पाण्डेय पेट्रोल पम्प तिराहा होटल पार्क रेजीडेंसी तिराहा से सी.एस. चैराहा की तरफ समय 15ः30 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। आर.टी.ओ. कार्यालय तिराहा व आयकर तिराहा से विश्वविद्यालय गेट मार्ग की तरफ समय 15ः30 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। कैण्ट चैराहा व अम्बेडकर चैराहा से छात्र संघ चैराहा की तरफ समय 15ः30 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा।
मोहद्दीपुर रोड व रामगढ़ ताल रोड की तरफ से पैडलेगंज चैराहा की तरफ समय 15ः30 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। रुस्तमपुर चैराहा तारामंडल रोड की तरफ से अमर उजाला तिराहा व जी.डी.ए. की तरफ समय 15ः30 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा।

रुस्तमपुर चैराहा व तारामंडल रोड की तरफ से अमर उजाला तिराहा व जी.डी.ए. की तरफ समय 17ः00 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। रामगढ़ ताल व छात्र संघ चैराहा की तरफ पैडलेगंज चैराहा की तरफ समय 17ः00 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा।
सी.एस. चैराहा पाण्डेय पेट्रोल पम्प तिराहा व चारफाटक फ्लाई ओवर ब्रिज की तरफ से मोहद्दीपुर तिराहा की तरफ समय 17ः00 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। कूड़ाघाट तिराहा व आर.के.बी.के. व नहर पुलिया तिराहा से कोई भी वाहन मोहद्दीपुर-कूड़ाघाट मार्ग की तरफ समय 17ः00 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा।

इन्जीनियरिंग कालेज मार्ग की तरफ से कूड़ाघाट तिराहा की तरफ समय 17ः00 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। जी.आर.डी. कालोनी मार्ग से एयरपोर्ट मार्ग की तरफ समय 17ः00 बजे से कोई भी वाहन नहीं जाएगा। कोनी व फोर लेन की तरफ से कोई वाहन समय 17ः00 बजे से एयर पोर्ट मार्ग की तरफ नहीं जाएगा।
पार्किंग व्यवस्था

दैनिक स्वतन्त्र चेतना के पास खाली प्लॉट व सड़क पर वाहनों की पार्किंग की जायेगी। बरगदवा मुख्य मार्ग पर वाहनों की पार्किंग की जायेगी एवं दो पहिया वाहनों की माधव धाम संघ कार्यालय के समीप खाली प्लॉट में की जायेगी। जी.डी.ए. सभागार में जी.डी.ए. के पास मुख्य मार्ग पर एक किनारे की तरफ वाहनों की पार्किंग की जायेगी।

Related Articles

Back to top button
Close