Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

IPL : जितने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग कप को लेकर अनंत अंबानी पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर .

मुंबई,22 मई : रविवार रात को IPL मैच सीजन 10 के हुए फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सोमवार  सुबह तकरीबन 10.30 बजे टीम के मालिक अनंत अंबानी इंडियन प्रीमियर लीग कप को लेकर आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. जहा मंदिर के पुजारियों ने अनंत अंबानी के साथ साथ ट्रॉफी को भी आशीर्वाद दिया. इस दौरान मंदिर के बाहर भरी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद थे जिसे देखते हुए मंदिर के बाहर और अंदर बड़ी संख्या में पुलिस बंदोबस्त भी किया गया था .

Siddhivinaya

रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स  के सामने 130 रनों का लक्ष्य रखा और अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पुणे को निर्धारित समय में छह विकेट लेकर 128 रनों पर रोक दिया। पुणे को अंतिम ओवर में 11 रन बनाने थे। जानसन द्वारा फेंके गए इस ओवर की पहली गेंद पर मनोज तिवारी ने चौका लगाया लेकिन दूसरी ही गेंद पर जानसन ने उन्हें आउट कर दिया। इसके बाद अगली गेंद पर जानसन ने कप्तान स्टीवन स्मिथ को आउट किया। फिर अंतिम गेंद पर डेनियल क्रिस्टीयन रन आउट हो गए । लेकिन मुंबई इंडियंस टीम आखिरी गेंद पर 1 रन से काफी रोमांचिक ढंग से यह मैच जीतने में सफल रही .वही  मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण के फाइनल मैच में उन्हें अपने गेंदबाजों पर पूरा यकीन था और इस कारण वह तीसरी बार इस खिताब को जीतने में कामयाब रहे।

पहले पायदान पर रही मुंबई इंडियंस…..

लीग मुकाबलों में मुंबई इंडियंस टीम शानदार प्रदर्शन के बल बूते पर पहले पायदान पर रही. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने 14 मैचों में 10 मैचों में जीत दर्ज की. जिसके कारण टीम के 20 अंकों के साथ टीम टॉप पर बनी हुई थी. इसके बाद दूसरे पायदान पर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की टीम रही. स्टीव स्मिथ की कप्तानी में पुणे की टीम ने 14 मैचों में 9 मैच जीते. इसके साथ ही पुणे की टीम 18 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर रही.

Related Articles

Back to top button
Close