खबरे

अचानक फिल्म के सेट पर मां को देखकर ऐसा था श्रुति हासन का रिएक्शन

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन इन दिनों महेश मांजरेकर की फिल्म में काम कर रही हैं। ऐसे में फिल्म के सेट पर उनकी मां सारिका पहुंचीं। फिल्म के सेट पर मां को देखने के एक्सपीरीयंस के बारे में बात करते हुए श्रुति ने कहा कि इस फिल्म के सेट पर मां की मौजूदगी से उन्हें बेहद अच्छा महसूस हुआ।

बेटी के रोमांचक नई फिल्म का हिस्सा बनने और एक्शन देखने के लिए सारिका शुक्रवार को फिल्म के सेट पर पहुंची थीं। श्रुति ने कहा, फिल्म के सेट पर अपनी मां से मिलना बेहतरीन रहा। वह और महेश जी पहले ही सामाजिक रूप से एक-दूसरे को जानते हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं और सामान्य रूप में फिल्म और सिनेमा के बारे में बात करते हैं। उन्होंने कहा, जब वह महेश जी के मार्गदर्शन के तहत इस तरह की दिलचस्प और स्तरित किरदार की प्रस्तुति देखती हैं, तो इससे मुझे प्रोत्साहन मिलता है। सेट पर उन्हें देखना खास लगता है, क्योंकि आमतौर पर मेरा परिवार मेरे काम पर नहीं आता।

यह मेरे लिए बहुत खास रहा, क्योंकि मुझे अपने काम की मूल्यवान प्रतिक्रिया मिली और मेरे लिए पूरा अनुभव यादगार रहा। सूत्र के मुताबिक, श्रुति ने यहां अपनी मां को व्यक्तिगत रूप से भी सबसे मिलाया। बता दें कि श्रुति हासन साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close