खबरे

अपने से 26 साल छोटी लड़की से मिलिंद सोमन ने रचाई शादी , देखे शादी के pics

मुंबई : मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर की शादी की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, हालांकि शादी से महज कुछ दिनों पहले इनके ब्रेककअप की खबरें आई और कहा गया कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड ने लॉटरी लगते ही उन्हें छोड़ दिया है.. पर इन सारी खबरों और अफवाहों के बीच सबसे बड़ी खबर ये हैं कि 52 साल की उम्र में  मिलिंद ने अंकिता से शादी रचा ली है जो कि उनसे लगभग आधी उम्र की हैं। दरअसल मिलिंद जहां 52 साल के हैं तो वहीं उनकी पत्नी अंकित सिर्फ 26 साल की हैं.पर दोनो ने उम्र की सीमाओं को तोड़ अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाया है। ऐसे में इस बेहद लाजवाब जोड़े की शादी की तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं.

आपको बता दें कि रविवार को मुंबई से सटे अलीबाग में मिलिंद और अंकिता महाराष्ट्रियन-असमिया रीति-रिवाज से परिणय सूत्र में बंधे हैं। वैसे इस बीच मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें मेहंदी, संगीत और हल्दी की तस्वीरें जहां शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.. वहीं अब इस जोड़े की की शादी के बाद मंडप से पहली तस्वीर सामने आई है, जिसे फोटोग्राफर अंजू केपी ने फोटो शेयर की है। शादी के इन तस्वीरों में दुल्हा-दुल्हन के रूप में मिलिंद और अंकिता दोनो ही पूरे पारम्परिक वेश-भूषा में नजर रहे हैं.. मिलिंद ने जहां क्रीम कलर का कुर्ता और धोती पहनी रखी है, वहीं, अंकिता क्रीम कलर की पारंपरिक मराठी साड़ी में बेहद सुंदर दिख रही हैं।

इससे पहले मिलिंद और अंकिता के मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की जो फोटोज सामने आई थी जिसमें दोनों परिवार और करीबियों के साथ मौज-मस्ती करते दिखाई दिए थे। मेंहदी के दौरान भी मिलिंद धोती और कुर्ते में नजर आए, जबकि अंकिता ने पीले रंग का लहंगा पहन रखा था। इस तरह ये शादी पूरे पारंपरिक अंदाज में हुई है जिसमें मिलिंद के फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए । 

https://www.instagram.com/p/Bh3LY8zA8PP/

वैसे खबरों की माने तो पहले दोनों के घर वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। वैसे दोनों अक्‍टूबर 2016 से डेटिंग कर रहे हैं और मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की ये कहानी सोशल मीडिया के जरिए खूब जगजाहिर की है।

https://www.instagram.com/p/Bh3L7w0goat/

आपको बता दें कि मिलिंद सोमन की ये दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने 2006 में अपनी फ्रेंच को-स्टार मैलेन जाम्पनोई से शादी की थी, पर साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया।

वहीं मिलिंद सोमन के कई सारी अफेयर्स भी रहे हैं, मिलिंद का सबसे पहला अफेयर मधु सप्रे से रहा, इसके बाद एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा से भी उनका अफेयर रहा। वहीं 2009 में अपनी पहली बीवी से तलाक के बाद मिलिंद ने एक्टर सहाना गोस्वामी को भी डेट किया। वैसे अब दो साल के बाद के अफेयर के बाद अंकिता के साथ मिलिंद ने अपना घर बसा लिया है, आपको बता दें कि पेशे से अंकिता कंवर एयरहोस्‍टेस हैं ।

Related Articles

Back to top button
Close