खबरेविदेश

अपने स्टूडेंट के साथ इस महिला को शारीरिक संबंध बनाना पड़ा भरी , हुई गिरफ्तार

पटना, न्यूज़ डेस्क-

गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक शादीशुदा महिला टीचर ने एक छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

घटना अमेरिका के ओकलाहोमा की है। जहां 22 वर्षीय महिला पर छात्र से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा हैं। पुलिस ने टीचर को इस मामले में गिफ्तार किया है। टीचर ने भी पुलिस पूछताछ में संबंध बनाने की बात को स्वीकार किया है।

आरोपी महिला युकोन हाई स्कूल में केमिस्ट्री की टीचर है। जिसका नाम हंटर डे है। महिला टीचर पहले से ही शादीशुदा है। जब पूरे मामले की जानकारी छात्र के परिजनों को मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

अंग्रेजी वेबसाइट एनडीटीवी के अनुसार केमिस्ट्री टीचर हंटर डे के पति घर पर नहीं थे। इसी बीच उसने छात्र को अपने घर पर बुलाया और फिर उसके साथ संबंध बनाए। इतना ही नहीं उसने छात्र को अश्लील फोटो भी भेजे।

चिकन से भी महंगा हुआ अंडा , जाने क्यों बढ़ गए हैं दाम

छात्र के परिजनों ने जब उसके मोबाइल फोन में फोटो और मैसेज देखे तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसके बाद उन्होंने टीचर के खिलाफ तुरंत मुकदमा दर्ज करवा दिया। उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की। उसके बाद टीचर ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए।

छात्र के फोन में जांच करने पर पता चला कि टीचर ने उसे अपनी कुछ अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं। बताया जा रहा है कि टीचर का पति फुटबॉल कोच है। जिस स्कूल में आरोपी टीचर पढ़ाती है उसमें ही वो कोचिंग देता है।

Related Articles

Back to top button
Close