Home Sliderखबरे

अरबाज ने सट्टेबाजी की बात कबूल किये कई खुलासे , मलाइका से तलाक की वजह थी उनकी यह लत

मुंबई : बॉलीवुड के पावर कपल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का साल 2016 में तलाक हो गया था. इनके तलाक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था. दोनों के तलाक के पीछे की वजह को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आई थीं. लेकिन अब खुद अरबाज खान ने तलाक की एक बड़ी वजह का खुलासा किया है. खबरों के मुताबिक, आईपीएल में सट्टेबाजी की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आई थी.

दरअसल, शुक्रवार को अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आया था. पुलिस ने उन्हें समन जारी करते हुए शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. बुकी सोनू जालान और उनसे आमने-सामने बैठाकर पुलिस ने पूछताछ की. ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस में एक्टर से पूछताछ के दौरान उन्होंने आईपीएल में सट्टेबाजी की बात स्वीकार की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे कई सालों से मैचों में सट्टा लगा रहे हैं.

एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार अरबाज ने कहा, वो आईपीएल मैचों में ही नहीं, टेस्ट मैचों में भी सट्टा लगाते थे. सूत्रों का कहना है कि पिछले 5-6 सालों से वे आईपीएल में सट्टा लगा रहे थे. सट्टा खेलना उनकी आदत बन चुकी थी.

खबरों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में अरबाज ने कहा कि उन्हें घरवाले सट्टा खेलने के लिए काफी मना किया करते थे. लेकिन वो नहीं माने. सट्टेबाजी को लेकर उन्हें पर‍िवार को लेकर तनाव भी रहता था.

वीरे दी वेडिंग फिल्म के पर्दे के पीछे का यह सीन हुआ वायरल , विडियो में देखे करीना का अंदाज

अरबाज और मलाइका के बीच तलाक होने का ये भी एक कारण था. मलाइका उन्हें सट्टा खेलने से मना करती थीं. लेकिन अरबाज के न मानने के बाद दोनों के रिलेशन में काफी खटास आ गई. जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया.

सूत्रों के मुताबिक, अरबाज ने बीते साल IPL मैचों में लगाए सट्टे से 2.75 करोड़ के नुकसान की बात स्वीकार की है. जानकारी के मुताबिक, अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2.80 करोड़ रुपये का सट्टा लगाया था. उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है. अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था.

वैसे इससे पहले दोनों के बीच तलाक की वजह अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा का अफेयर बताया गया था. ऐसी भी खबरें आईं कि मलाइका अरोड़ा का ब्रिटिश बिजनेसमैन के साथ अफेयर था. दोनों का तलाक रोकने के लिए दबंग खान ने भी काफी कोशिशें की थीं. वैसे तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं.    

बता दें, पेशी से पहले अरबाज खान ने बड़े भाई सलमान खान से मुलाकात की. माना जा रहा है कि सलमान की लीगल टीम इस केस में उनकी मदद करेगी.

Related Articles

Back to top button
Close