खबरे

एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगी हवा-हवाई

मुंबई (ईएमएस)। फिल्म निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता ने एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। और ऐसा करके एक बार फिर हवा-हवाई पर्दे पर नजर आएंगी।

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में उनके आखिरी सफर को भी दिखाया जाएगा। खबरों की मानें तो हसंल मेहता श्रीदेवी के साथ पहले ही एक फिल्म बनाने वाले थे और इसको लेकर वो श्रीदेवी को अप्रोच भी करने वाले थे। लेकिन हसंल इससे पहले उनसे बात कर पाते, श्रीदेवी ने दुनिया को ही अलविदा कह दिया।

कभी इस फोटो की वजह से फिल्मो से रिजेक्ट होते थे महानायक अमिताभ बच्चन , शेयर की …….

हंसल मेहता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि मैं श्रीदेवी को फिल्म के लिए अप्रोच नहीं कर पाया और उनके साथ फिल्म नहीं बना पाया। लेकिन मैं अब उनकी जिंदगी पर फिल्म जरूर बनाऊंगा। फिल्म एक किताब के ऊपर होगी। फिल्म को लेकर उनके दिमाग में कई कलाकार हैं। इससे ज्यादा फिल्म के बारे में हंसल ने कुछ नहीं बताया। ऐसा माना जा रहा है कि इसके लिए विद्या को साइन कर सकते हैं और उन्हें जल्द ही फिल्म के लिए अप्रोच कर सकते हैं।

वैसे बता दें कि फिल्म तुम्हारी सुलु में विद्या श्रीदेवी के गाने ‘हवा हवाई’ को पर्दे पर उतारती नजर आईं थीं। भले ही श्रीदेवी इस दुनिया से विदा हो गई हो, लेकिन उनके चाहने वालों की अभी भी दुनिया में कोई कमी नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Close