खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

अवैध संबंध के कारण पत्नी ने पति पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

मुंबई, 21 दिसम्बर : सतारा के पाटण तालुका के कोयना विभागा के अतिदुर्गम गांव रिसवड में पति का अवैध संबंध होने के कारण गुस्साई पत्नी ने उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर जलाये जाने का मामला सामने आया है। 84 प्रतिशत जले पति का उपचार सातारा के जिला सरकारी अस्पताल में चल रहा है। 

सातारा जिले के कोयना पुलिस ने बताया कि जख्मी पति का नाम बालू संपत रोकड़े (44) है। कोयना विभाग के रिसवड गांव में पति बालू के साथ रहने वाली 37 वर्षीय सीता को उसके पति का गांव के ही लड़की के साथ अवैध संबंद्ध होने का संदेह था। इसको लेकर आये दिन झगड़ा हुआ करता था। इसके बावजूद बालू इसे नजर अंदाज कर अवैध संबंध में लगा था। इसको लेकर बुधवार सुबह बालू और सीता के बीच विवाद हो गया। सुबह साढ़े सात बजे के करीब घर के चूल्हे के पास बैठा था तभी सीता ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर जला दिया। 

इसके बाद पड़ोस के लोगो ने जले बालू को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया। बालू ने जख्मी हालत में बताया है की पत्नी सीता ने अनैतिक संबंध के संदेह पर पेट्रोल डालकर जला दिया है। फिलहाल सातारा के कोयना पुलिस ने पत्नी सीता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक एनआर चौखंडे कर रहे हैं। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close