Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

आखिर क्यों केजरीवाल ने दी PM को महिलाओं का सम्मान करने की नसीहत.

National. नई दिल्ली, 08 मार्च (हि.स.)। महिला दिवस के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेताओं को महिलाओं का सम्मान करने की नसीहत दी है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर दिल्ली महिला आयोग द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में केजरीवाल ने कहा, ‘गुरमेहर कौर के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग ने कुछ नहीं किया। देश का ये हाल है कि अगर भाजपा नेता हो तो महिलाओं के साथ कुछ भी हो सकता है।‘
दरअसल रामजस कॉलेज विवाद में भी अरविंद केजरीवाल एबीवीपी के खिलाफ काफी मुखर दिखे। उन्होंने छात्रा गुरमेहर कौर के समर्थन में कई ट्वीट किए थे। आज भी महिला दिवस के मौके पर उन्होंने गुरमेहर कौर के ट्वीट को री-ट्वीट किया है और राष्ट्रीय महिला आयोग को गुरमेह का समर्थन करने की नसीहत दी।

ये भी पढ़े :कानपुर: सैफुल्लाह के पिता ने शव लेने से किया इंकार, बोले-बेटा निकला देशद्रोही

इसके साथ ही केजरीवाल ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा ‘मैं माननीय प्रधानमंत्री जी से गुजारिश करूंगा कि वे उन सभी लोगों को फॉलो करना बंद कर दें जो महिलाओं को अपशब्द और धमकियां देते हैं। साथ ही उन्हें उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।‘ हालांकि मुख्यमंत्री केजरीवाल इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी को ट्विटर संबंधी सलाह दे चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
Close