खबरे

आख़िरकार सलमान ने जीजा के लिए ढूंढ़ निकाली लड़की , ये हैं वो लड़की

नई दिल्ली: बॉलीवुड दबंग सलमान खान का अंदाज़ युही नहीं सबसे हटकर होता हैं  . उनके हर अंदाज़ की बात ही अलग होती हैं तभी तो उनके बोले हुए डायलोग लोगो के सर चढ़कर बोलता हैं . फ़िलहाल हम उनके किसी डायलोग की नहीं बल्कि एक ट्विट की बात कर रहे हैं . 

दरअसल  , सलमान ने सोमवार रात एक ऐसा ट्वीट किया, जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. अपने ट्वीट में सलमान ने लिखा, “मुझे लड़की मिल गई.” देखते ही देखते इस ट्विट पर लोगो की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई . सभी लोग सायद सलमान को उनके शादी के लायक लड़की मिल गई सोच रहे हैं थे .  

लेकिन मंगलवार दोपहर सलमान ने क्लियर किया कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि मॉडल वरीना हुसैन हैं.

सलमान ने वरीना की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “परेशानी की बात नहीं है आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के लिए लड़की मिल गई वरीना.. तो डॉन्ट वरी ना, बी हैप्पी ना.” 

https://www.instagram.com/p/BaCExc-HiQr/?taken-by=aaysharma

आप को बता दे , सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवरात्रि’ से डेब्यू करने जा रहे है. फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन रोमांस करती नजर आएंगी. बता दें, वरीना ‘लवरात्रि’ के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. 

https://www.instagram.com/p/BabYX3XhZ1P/?taken-by=warinahussain

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, वरीना के पिता ईरान और मां अफगानिस्तान से हैं. वरीना का बचपन कई देशों में बिता. उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई पूरी की और इंडिया आकर साल 2013 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की.

https://www.instagram.com/p/BaltnDBBqws/?taken-by=warinahussain

वरीना कैटबरी सिल्क की ऐड में नजर आ चुकी हैं. 

kbn 10 warina

Related Articles

Back to top button
Close