खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

महानगर पालिका व जिला परिषद चुनाव में इन दिग्गजो को करना पड़ा हार का सामना .

Maharashtra.मुंबई, 23 फरवरी=  राज्य की 10 महानगर पालिका व 25 जिला परिषद के चुनाव में कई दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा है और कई दिग्गजों के रिश्तेदार चुनाव हार गये हैं।

गौरतलब है कि मुंबई महानगर पालिका में भाजपा के अध्यक्ष आशीष शेलार के भाई विनोद शेलार, शिवसेना सांसद राहुल शेवाले की पत्नी कामिनी शेवाले व शिवसेना से बगावत करके चुनाव लड़ने वाली नाना अंबोले की पत्नी तेजस्विनी अंबोले चुनाव हार गई हैं। राज्य के उद्योगमंत्री और शिवसेना विधायक सुभाष देसाई को अपने क्षेत्र में हार का सामना करना पड़ा है।उनके क्षेत्र में भाजपा ने बारी मार ली है। भाजपा प्रवक्ता अतुल शाह को भी चुनावी मैदान में हार का सामना करना पड़ा है।

ठाणे से शिवसेना के सांसद राजन विचारे के भतीजे मंदार विचारे को हार का सामना करना पड़ा है। औरंगाबाद जिला परिषद चुनाव में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे की सुपुत्री और विधायक हर्षवर्धन जाधव की पत्नी संजना जाधव चुनाव हार गई हैं। नासिक से सांसद हेमंत गोडसे ने अपने पुत्र अजिंक्य गोडसे को चुनावी मैदान में उतारा था, उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा है। सांगली जिला परिषद चुनाव में राज्य के पणनमंत्री और स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के नेता सदाभाउ खोत के सुपुत्र सागर खोत भी हार गये हैं।

Related Articles

Back to top button
Close