Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

PM मोदी के दौरे का मिनट-टू-मिनट ब्यौरा सोशल मीडिया पर जारी करने वाला युवक गिरफ्तार

वाराणसी (ईएमएस)। वाराणसी से में रहने वाले युवक अनुपम पांडेय को सोशल मीडिया पर पीएम का वाराणसी में मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी करना महंगा पड़ गया। एसपीजी की ओर से इस मामले में आपत्ति जताने के बाद डीजीपी के निर्देश पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उससे देर रात तक पूछताछ की।

दरअसल, फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रान व पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर एसपीजी खासी सतर्कता बरत रही थी। पीएम पर आतंकी खतरे को लेकर खुफिया एजेंसियों की ओर से पहले ही कई इनपुट जारी हैं। ऐसे में पीएम का वाराणसी दौरे का मिनट-टू-मिनट ब्यौरा सोशल मीडिया पर जारी होते ही पीएम की सुरक्षा में तैनात एसपीजी सक्रिय हो उठी। जांच में पता चला कि अनुपम पांडेय की ओर से सोशल मीडिया पर सबसे पहले पीएम का कार्यक्रम जारी किया गया था।

ट्विटर पर राहुल, PM मोदी व शाह के 60 फीसदी से ज्यादा फॉलोअर्स फेक , ये दिग्गज भी शामिल

सकुशल दौरे के बाद एसपीजी ने डीजीपी को पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुए आपत्ति दर्ज कराई। एसपीजी की आपत्ति पर प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। आननफानन में वाराणसी में आला अधिकारियों से बातचीत कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का निर्देश दिया गया। बताया जाता है कि हिरासत में लिए गए युवक के पिता जौनपुर में आयुर्वेद के चिकित्साधिकारी कहे हैं। पूछताछ के दौरान परिजनों ने दावा किया कि अनुपम दो वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री कार्यालय दिल्ली से जुड़ा था। तबीयत खराब होने के चलते वह वाराणसी आ गया।

Related Articles

Back to top button
Close