उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

इलाहाबाद में दम्पत्ति की निर्मम हत्या

इलाहाबाद, 17 अगस्त : जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के बड़गांव के कुरूगांव में बुधवार की रात अअपनादल एस की सोरांव मण्डल अध्यक्ष के घर के मे कुछ बदमाशों ने घुसकर उनकी व उनके पति की निर्मम हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह सूचना पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दिया है। 

सोरांव के कुरूगांव के निवासी संतोषी वर्मा (35) पति जितेन्द्र पटेल (40) बुधवार की रात घर के अन्दर सो गए। बताया जा रहा है कि रात में अज्ञात बदमाश घर में घुसकर दोनों की धारदार हथियार से वार करके मौत के घाट उतार दिया। गुरुवार की सुबह जब उसके परिवार के लोगों ने देखा तो चीखने चिल्लाने लगे। घटना की सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना पर सोरांव थाना प्रभारी एवं सीओ सोरांव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को खबर दी। 

अपनादल एस की सोरांव मण्डल अध्यक्ष संतोषी वर्मा व उसके पति की निर्मम हत्या की खबर मिलते ही पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वॉयड सहित क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिया है। 

उधर, हत्या की खबर मिलते ही अपनादल एस के जिलाध्यक्ष बाबूलाल पटेल, महासचिव व पूर्व जिलाध्यक्ष राम लखन पटेल मौके पर पहुंचे। घटना से गांव में आक्रोश व्याप्त हो गया है। पुलिस के अधिकारी लोगों समझा बुझाकर मामले की कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दे रहे है। हत्या की वजह क्या है इस सवाल को लेकर पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close