खबरेस्पोर्ट्स

शमी के चोट पर बोले डॉक्टर , IPL की तैयारियों को लगा झटका

देहरादून (ईएमएस)। क्रिकेटर मोहम्मद शमी का इलाज करने वाले डॉक्टर का कहना है कि चोट अंदरूनी नहीं है। शमी जल्द ही इससे पूरी तरह से उबर जाएंगे। उनके मैच शुरू होने तक फिट होने की उम्मीद है, हालांकि यह उनकी आगे की डॉक्टरी जांच पर निर्भर होगा।

शमी आईपीएल के जरिए क्रिकेट में वापसी को बेताब थे, पर देहरादून में रविवार को हुए सड़क हादसे के बाद उनके करियर को लेकर फिर से चर्चा होने लगी है। अगर वह आईपीएल शुरू होने तक चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए तो उन्हें फिर से एक और ब्रेक के लिए इंतजार करना होगा।

शमी को लगी चोट की वजह से उनकी आईपीएल तैयारियों को झटका लगा है। वहीं शमी के करीबी सूत्रों के मुताबिक वह अपने डॉक्टरों के संपर्क में भी हैं। माना जा रहा है कि वह सोमवार को दिल्ली वापस लौट सकते हैं और फिर वहां चोट की जांच कराएंगे।

अब कोच लेहमन को हटाएगी सीए

शमी रविवार तड़के एक न्यूज चैनल के प्रमुख उमेश जय कुमार के साथ तीन कारों के काफिले में दिल्ली वापस लौट रहे थे। पहली कार में सुरक्षा कर्मी चल रहे थे, जबकि दूसरे नंबर पर चल रही टोयटा कार में शमी, उमेश जय कुमार के अलावा उमेश के परिवार के सदस्य बैठे थे। चेक पोस्ट के करीब सामने से एक ट्रक ने रोडवेज बस को ओवरटेक किया। इस बीच शमी के काफिले में चल रही पहली कार सुरक्षित आगे निकल गई, दूसरी कार की ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। इसके बाद ट्रक ने रोडवेज बस पर साइड से टक्कर मारी और काफिले की तीसरी कार से भी जा टकराया। इधर, पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक भूरा पुत्र खलील अहमद निवासी बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर, यूपी) को गिरफ्तार कर लिया है।कार में ड्राइवर समेत छह लोग सवार थे।

Related Articles

Back to top button
Close